Realme C30 को कथित तौर पर यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC), रूस के यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC), नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्युनिकेशंस कमीशन (NBTC), TÜV रीनलैंड, साथ ही ब्यूरो ऑफ सहित विभिन्न प्रमाणन वेबसाइटों पर देखा गया है। भारतीय मानक (बीआईएस)। इन प्लेटफॉर्म्स पर लिस्टिंग से पता चलता है कि यह 4जी फोन होगा, इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी, यह वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आएगा। पिछली रिपोर्ट के अनुसार, Realme फोन के अगले महीने लॉन्च होने की उम्मीद है।

विभिन्न प्रमाणन वेबसाइटों पर Realme C30 की लिस्टिंग थी दाग MySmartPrice द्वारा और कथित तौर पर इसका मतलब है कि अफवाह वाले स्मार्टफोन का मॉडल नंबर RMX3581 है। यह NBTC वेबसाइट है जो फोन का नाम Realme C30 बताती है। वह यह भी कहते हैं मेरा असली रूप फोन एक 4जी फोन होगा।

उसके अनुसार एफसीसी लिस्टिंग, कथित Realme C30 फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी शामिल होगी। कहा जाता है कि यह कनेक्टिविटी के लिए 2.4GHz वाई-फाई और ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है और इसमें डुअल सिम सपोर्ट है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि कथित फोन का माप 164.1 x 75.53 x 8.48 मिमी और वजन 181 ग्राम है। TÜV रीनलैंड सर्टिफिकेशन 10W चार्जिंग सपोर्ट का सुझाव देता है।

इसके अलावा, इसी मॉडल नंबर RMX3581 के साथ Realme C30 को भी BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। वेबसाइट संकेत देती है कि स्मार्टफोन का निर्माण नोएडा में किया जाएगा।

विकास पर आधारित है रिपोर्ट good जिसके अनुसार फोन जून में बजट पेशकश के रूप में भारत में अपनी शुरुआत करेगा और Android Go संस्करण चलाएगा। इसे दो कॉन्फ़िगरेशन में आने के लिए कहा गया है: 2GB RAM + 32GB स्टोरेज और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज, और तीन रंग विकल्प: बैम्बू ग्रीन, डेनिम ब्लैक और लेक ब्लू। इस साल की शुरुआत में, Realme VP माधव शेठ कह रहा कि Realme इस साल C30 सीरीज के और स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं; हमारे से परामर्श करें नैतिकता का बयान ब्योरा हेतु।

आखिरी बार के लिये प्रौद्योगिकी समाचार यू समीक्षागैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुकयू गूगल समाचार. उपकरणों और प्रौद्योगिकी पर नवीनतम वीडियो देखने के लिए, हमारी सदस्यता लें यूट्यूब चैनल.

चीन के COVID-19 लॉकडाउन के बीच अलीबाबा ने राजस्व अनुमानों को मात दी

अमेज़न पुराने किंडल ई-रीडर को नई किताबें ब्राउज़ करने और खरीदने से रोकेगा



By Shiva Sharma

We provides latest news on Education, Business and Employment news mainly beside that we also focus on many other categories which relates to the main topic or category of the site

Leave a Reply

Your email address will not be published.